Home » Gyan » इन संकेतो से पहचाने की आपका पार्टनर अब आपको भाव नहीं देता | in sanketo se pehchano ki aapka partner ab aapko bhaav nahi deta
dharmik
dharmik

इन संकेतो से पहचाने की आपका पार्टनर अब आपको भाव नहीं देता | in sanketo se pehchano ki aapka partner ab aapko bhaav nahi deta




इन संकेतो से पहचाने की आपका पार्टनर अब आपको भाव नहीं देता

क्‍या आपको पिछले कुछ दिनों से ऐसा लग रहा है कि आपके पति या ब्‍यॉवफ्रैंड (boyfriend) आपको उतनी तवज्‍जों नहीं दे रहे हैं जितनी उन्‍हे देनी चाहिए? हर औरत (Woman) को लगता है कि उसका पति या पार्टनर (partner) प्‍यार करें और उस पर पूरा ध्‍यान दें। जब तक वह आपसे प्‍यार करते हैं, यह तक सब कुछ आपको मिलता है, लेकिन सवाल उठता है कि क्‍या वह आपसे प्‍यार करते हैं?
उनके प्‍यार और उस प्‍यार की गहराई को समझना अति आवश्‍यक है। ऐसा न हों कि आप कुछ गलती (mistake) कर बैठें। अपने पार्टनर को समझें और जानें कि उनकी प्राथमिकता सूची में आप हैं या नहीं। आइए जानते है प्‍यार परखने के कुछ टिप्‍स (Tips) –

अपने पार्टनर की प्राथमिकता न होने के लक्षण

1. हमेशा देर से आना: अगर आपका पार्टनर हमेशा देरी से आते हैं तो आप समझ लें कि उनकी रूचि आपसे ज्‍यादा किसी और काम या व्‍यक्ति में है। क्‍योंकि प्‍यार (love) करने वाला कोई भी शख्‍स अपने पार्टनर को कभी इंतजार नहीं करवाता है, वो भी बिना वजह के।

2. आपको पारिवारिक समारोह में न ले जाना: अगर आपके पार्टनर आपको अपने साथ किसी पार्टी (Party) या फंक्‍शन (Function) में ले जाने से कतराते हैं तो समझ लें कि उन्‍हे आपको लेकर कुछ कॉम्‍पलेक्‍स है।

 3. देरी से प्रतिक्रिया देना: आपकी किसी भी बात को वह ध्‍यान से नहीं सुनते हैं और सुन भी लिया तो देर से उस बात पर अपनी प्रतिक्रिया (Expressions) देगें। इससे साफ झलकता है कि उनकी प्राथमिकता में आप कहीं नहीं है।

4. प्रयास न करना: आपके साथ सम्‍बंधों को मधुर बनाएं रखने के लिए आपको ही हमेशा प्रयास करने पड़ते हैं, वह अपनी ओर से कभी कोई प्रयास नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*