Home » Tantra Mantra » कुछ छोटी किन्तु खास बातें |Kuch choti kintu khaas baatein
dharmik
dharmik

कुछ छोटी किन्तु खास बातें |Kuch choti kintu khaas baatein




कुछ छोटी किन्तु खास बातें |Kuch choti kintu khaas baatein

जब आप अमीर लोगों (rich peoples) को देखते हैं तो आपके मन में भी एक पल के लिए यह विचार तो आता ही है कि काश मैं भी इनकी तरह अमीर होता तो कितना अच्छा होता। कुछ लोग यह सोचते-सोचते ही अपना जीवन गुजार (living life)  देतेहैं। जबकि कुछ लोग इसके लिए प्रयास करते हैं। कुछ साधारण तंत्र प्रयोग करने से भी धन प्राप्ति के मार्ग खुल जाते हैं। इन टोटकों को करते समय मन में श्रृद्धा का भाव होना चाहिए तभी यह सफल होते हैं। कुछ तंत्र प्रयोग इस प्रकार हैं-

टोटके

– पीपल के पत्ते पर राम लिखकर तथा कुछ मीठा रखकर हनुमान मंदिर (Shri hanuman Mandir) में चढ़ाएं। इससे धन लाभ होने लगेगा।

शुक्रवार के दिन से प्रतिदिन शाम के समय तुलसी के पौधे (tulsi plant) के सामने गाय के घी का दीपक जलाएं।

– तिजोरी में गुंजा के बीज रखने से भी धन की वृद्धि होती है।

– शुक्ल पक्ष के प्रथम शुक्रवार को लक्ष्मी-नारायण मंदिर (Shri Lakshmi Narayan mandir) में जाकर शाम के समय नौ वर्ष से कम उम्र की कन्याओं को खीर के साथ मिश्री का भोजन कराएं तथा उपहार में कोई लाल वस्तु दें। यह उपाय लगातार तीन शुक्रवार करें।

– यदि अचानक ज्यादा खर्च की स्थिति बने तो मंगलवार के दिन हनुमानजी के मंदिर में गुड़-चने का भोग लगाएं और 11 बार हनुमान चालीसा (Shri hanuman Chalisa) का पाठ करें। यह प्रयोग तीन मंगलवार तक करें।

पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त में शंखपुष्पी की जड़ को विधिवत लेकर आएं और उसे धूप देकर भगवान शिव का ध्यान करते हुए चांदी की डिब्बी (silver box) में रखें। इसे अपनी तिजोरी में रखने से आर्थिक समस्या (financial problems) दूर हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*