Home » Gyan » पुरुष यह बातें जानना चाहते है लड़कियों के बारे में| Purush yah baatein jan na chahte hai ladkiyon ke baare mein.
dharmik
dharmik

पुरुष यह बातें जानना चाहते है लड़कियों के बारे में| Purush yah baatein jan na chahte hai ladkiyon ke baare mein.




पुरुष यह बातें जानना चाहते है लड़कियों के बारे में| Purush yah baatein jan na chahte hai ladkiyon ke baare mein.

पुरुष बहुत ही जिज्ञासु प्रवर्ती के होते हैं और जब महिलाओं की बात आती है तो वे और भी ज्यादा जिज्ञासु और उत्सुक हो जाते हैं। जब कोई व्यक्ति किसी लड़की से रिश्ता जोड़ता है तो वह उसके बारे में जानने को बहुत उत्सुक होता है चाहे अब कि बातें हो या पुर्वा की। आइए हम आपको बताते हैं कुछ चीजें जो पुरुष महिलाओं के बारे में जानना चाहते हैं।

उदाहरण के लिए अगर आप ऑफिस में किसी आकर्षक महिला को देखते हैं। तो सबसे पहले तो आप ये जानने चाहेंगे कि वो शादीशुदा है या नहीं। यदि वह शादीशुदा नहीं है तो आप कुछ खुश होंगे और जानना चाहेंगे कि उसका स्वभाव कैसा है, उसका कमिटमेंट लेवल कैसा है और वह आपके साथ कितना सहज महसूस करेगी क्य वह आपसे दोस्ती करेगी आदि आदि। कुछ इस तरह की चीजें पुरुष महिलाओं के बारे में जानना चाहते हैं।

उस महिला से घुलने मिलने में पुरुष ज्यादा जल्दी नहीं करते हैं। चाहे उस महिला के प्रति वो कितना भी भावुक हो लेकिन जब इन सब चीजों का सही पता नहीं लग जाता तब तक वे उससे ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं। आइये अब जानते हैं कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में।

पास्ट अफेयर्स (Past Affairs)
यह सबसे मुख्य चीज है जो हर पुरुष एक महिला के बारे में जानना चाहता है। किसी प्रकार का रिश्ता जोड़ने से पहले पुरुष, महिला के पूर्व प्रेमी या पूर्व रिश्ते के बारे में जरूर जानना चाहते हैं।

नजदीकी दोस्तों (Close Friends) से रिलेशनशिप (Relationship) के बारे में

पुरुष हमेशा जानने को उत्सुक होते हैं कि महिलाएं आपस में किस तरह की बातें करती हैं। महिलाएं अपनी सहेलियों से अजीब से अजीब बात भी करती है वो भी पुरुष चुपके से जानना चाहते हैं और अपनी जिज्ञासा शांत करना चाहते है।

अपने पुरुष सहकर्मियों (Male Colleagues) के प्रति लगाव महिलाओं का लगाव
हर पुरुष जानना चाहता है कि महिला ऑफिस में अपने पुरुष साथियों से किस तरह पेश आती है और कैसा व्यवहार करती है और उनके साथ उसके रिश्ते कैसे है।

कमिटमेंट लेवल (Commitment Level)
हर पुरुष जानना चाहता है कि महिला उसके प्रति कितनी वचनबद्ध और वफादार होगी। कुछ पुरुष महिला के वास्तविक कमिटमेंट लेवल में झांकना चाहते हैं ताकि वह उस लड़की के साथ आपने भविष्य का फ़ैसला कर सके।

रोमांस (Love) और वासना (Passion) की गुप्त बातें
यह भी वो एक बात है जो पुरुष महिला के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसी बातों से वे महिला की बेडरूम की इच्छाओं का पता लगाना चाहते हैं और उस महिला को उस्सि तरिके से खुश रखने के बारे में सोचते है|

सीक्रेट पासवर्ड(Secret Password)
कुछ पुरुष महिला के ईमेल और मैसेज पढ़ने के लिए काफ़ी उत्सुक होते हैं। यही वजह कि कुछ पार्टनर्स किसी रिश्ते में जुडने के बाद आपस में अपने नेट पासवर्ड शेयर करते हैं।

हाइ-स्कूल /कॉलेज के समय के बारे में (High School- College)
कुछ पुरुष एक कदम आगे जाकर उक्त महिला के अतीत में झाँककर उसके हाइ-स्कूल और कॉलेज के समय के बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं।

उसके पसंदीदा एक्टर्स (Favorite Stars)
किसी महिला के पसंदीदा स्टार का पता लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है क्योंकि वोह यह सब आसानी से बता देती है, कुछ पुरुष उनके पसंदीदा स्टार की कॉपी कर उन्हें रिझाने का भी भरसक प्रयास करते हैं।

मेल बॉस से रिश्ता (Relation with Male Boss)
कुछ पुरुष महिलाओं पर शक करते हैं इसलिए वे महिला और उसके पुरुष बॉस के प्रति कुछ गलत बातें सोचते हैं और उन दोनो के रिश्ते के ब्रेन भी जानना चाहते है।

मेल फ़्रेंड्स (Male Friends) के प्रति लगाव (Attachment)
यह स्वाभाविक है कि हर पुरुष महिला के बारे में जानना चाहता है कि अपने मेल फ़्रेंड्स के प्रति उसका झुकाव और लगाव कैसा है के वह सिर्फ़ दोस्त थे या उससे भी आगे कुछ।

तो यह है वो सब बातें जो एक पुरुष अपनी महिला दोस्त के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*